Boy attitude status in hindi | Hindi attitude status | Attitude bhari shayari |

Boy attitude status in hindi | Hindi attitude status | Attitude bhari shayari |


 1.Boy attitude status

जब छोटी हाइट कि लड़कियां👸 कमर पर हाथ रख कर खडी होती हैे,,,,
 तो मग🍺 की तरह दिखती👀 है😜....❗❗

2. Best attitude shayari in Hindi

जो लड़कियां कभी बहती नाक को चाट जाया करतीं थीं,आजकल उनका एटीट्यूड देखकर बहक जाता हूं..😂😂🏃

3. Hindi shayari
मैं हर किसी को दिल देता नहीं,
और जिसे दिल देता हु वो हर किसी जैसा होता नहीं !! 

4.Attitudes Hindi shayari collection
रात देर तक तेरी दहलीज़ पर 
बैठी रहीं आँखें, 
खुद न आना था तो कोई 
ख्वाब ही भेज दिया होता। 

5. Best attitude shayari
एक बात बोले

जो लड़का आपकी 
पसन्द न पसन्द पहले
जानना चाहे उसकी
सचाई पर कभी शक न करे 

6. Love attitude shayari
बदन टूटता है रातों में
किसी की उल्फत हमें
खाए हुए हैं...

मत पूछो कि हमें क्या हुआ है
किसी के इश्क का रोग हमें
सताए हुए हैं...

7. Desi attitude shayari
अब से इश्क़ समझो या ज़िद 
मुझे हर सुबह तुम्हारा साथ चाहिये ....! !

 Boy attitude status in hindi | Hindi attitude status | Attitude bhari shayari |


8. सुन पगली😘,,
सीधा कह देती कहि और सेट👫 हूँ,,,,
यूँ 2⃣-2⃣ घण्टे🕐 बाद रिप्लाई💬 करने की क्या जरूरत थी 😬....❓❓

 9. अगर ज़िंदगी हो तेरे संग हो
अगर मौत हो तो वो हो तुझसे पहले 🎧🎧🎶 

 10. "आग लगाना मेरी फितरत में नहीं पर,
लोग मेरी सादगी से ही जल जाये उस में मेरा क्या कसूर !!"  🙄😅🤣 

11. इत्र सी है मेरी मोहब्बत,
इसे यूँ ही ढका रहने दो...
शीशी जो चटक गई तो,,
महक रोक न पाओगे... 

12. कुछ लड़कियाँ 👸 वायरस की तरह होती है😐,,,,
जिंदगी में आती है और सुकून😌 की फाइल📁 उड़ा देती है😋....❗❗

13. कायल  नही  जमाना..यूं  ही  माँ  का..!
वो सिर झुकाना जानती है आसमाँ का... 

14. हम जिनके अफ़साने पढ़कर रो देते हैं 
हाए ! उन किरदारों पर क्या गुज़री होगी 

15. खुली आंख
जमाना देख लेगा
बन्द आंख
बस
रहेगा तेरे मेरे दरमियाँ....💕


Boy attitude status in hindi | Hindi attitude status | Attitude bhari shayari |






Boy attitude status in hindi | Hindi attitude status | Attitude bhari shayari | Boy attitude status in hindi | Hindi attitude status | Attitude bhari shayari | Reviewed by Shanker dangi on सितंबर 27, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.