Mahadev Shayari in hindi font | New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me | महाकाल शायर | Mahadev shayari collection | Best mahadev shayad |

Mahadev Shayari in hindi font | New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me | महाकाल शायर | Mahadev shayari collection | Best mahadev shayad |



Mahadev Shayari in hindi font

1.ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है,
जब भी मेरा #महाकाल देता है, दिल खोल कर देता है..!

2. मंदिर की घंटी, आरती की थाली,
नदी के किनारे सुरज की लाली,
जिंदगी में आये #महादेव खुशियों की हो गई बारीश..!

3. काल का भी उस पर क्या आघात हो …. 
जिस बंदे पर महादेव का हाथ हो..!!🕉🚩🙏

4. कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….
 मैं जब जब भी रोया, मेरे महादेव को खबर हो गई ।।


New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me |महाकाल शायरी|

1.मेरे महादेव कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा
…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

2.दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….
. इसलिए महादेव के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव 🙏🙏🙏

3. जहाँ पर आकर लोगों की #NAWABI 🤴 ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से महाकाल के दीवानों की, #BADSHAHI 😎 शुरू होती है..!🙏


4. कर से कर को जोड़कर,
शिव को करू प्रणाम…
हर पल शिव का ध्यान धर,
सफल होवें सब काम…
जय शिवशंकर…🙏


Mahadev shayari collection 

1.लोग सारे देवताओं को देव बोलते है,
पर मेरे गुरूदेव को महादेव बोलते हैं…🙏

2.कहता है की # मौत सामने आएगा तो मैं
#डर जाऊंगा.. # कैलास तक चलने वाला
#भोलेनाथ का # दीवाना हूँ…मौत को भी !!
#हर_हर ‪#‎महादेव‬ !!कर के निकल # जाऊंगा .. हर हर महादेव
-

3.क्या करु मैं ‪#‎अमीर‬ बन कर.
मेरा ‪#‎महादेव‬ तो ‪#‎फकीरोँ‬ का दिवाना है 


4. मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव
का नाम लिये जा
शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा
शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय
शिव शिव शिव


Mahadev Shayari in hindi font | New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me | महाकाल शायर | Mahadev shayari collection | Best mahadev shayad |



Best Mahadev shayari quotes

1.#‎चिलम‬ के ‪#‎धुंये‬ में हम ‪#‎खोते‬ चले गये.
‪#‎बाबा‬ होश में थे ‪#‎मदहोश‬ होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
‪#‎महादेव‬ के ‪#‎नाम‬ में न ‪#‎चाहते‬ हुये भी उनके होते
‪#‎चले‬ गये
‪#‎जय_महाँकाल
-

2  शिवशंकर हे भोलेनाथ!
जीतेंगे हम हर बाजी…
बस देना हरपल साथ!
—————-
हर हर महादेव


3.ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नहीं,
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है, वहाँ तेरी भी कोई औकात नही… ~ जय महाकाल🙏


4.मैं सिर्फ कल नहीं, मैं महाकाल हूँ…
वैकुण्ठ या सिर्फ पाताल नहीं…
मैं मोक्ष का भी सार हूँ…
मैं पवित्र रोष हूँ…
मैं ही अघोर हूँ…

Best Whatsapp Shayari Of Mahadev Hindi 2018

1  ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँ … भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महादेव का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव 🙏🙏🙏


2.  #मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं #काल
जैसा #हमसफर कोई नही
और मेरे #महाकाल जैसा #प्यारा पुरी
#दुनिया मै नहीं..!

3.  मत कर इतना गरूर अपने अाप पर,
पता नहीं महाकाल ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए..!
** जय #महाकाल **

4.  ए #पगली तु बार बार
#oh_god #oh_god क्या करती हे,
बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख
तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना..!

Mahadev Shayari in hindi font | New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me | महाकाल शायर | Mahadev shayari collection | Best mahadev shayad |


Mahadev Shayari in hindi font | New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me | महाकाल शायर | Mahadev shayari collection | Best mahadev shayad | Mahadev Shayari in hindi font | New Mahadev Whatsapp Status Hindi Me | महाकाल शायर | Mahadev shayari collection | Best mahadev shayad | Reviewed by Shanker dangi on अक्तूबर 04, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.